‘तुम्बाड’ ने पूरे किए 4 साल, निर्माता आनंद एल राय ने कहा- ‘इस फिल्म ने मुझे अपार संतुष्टि प्रदान की…’

    Loading

    मुंबई: ठीक चार साल पहले, ‘तुम्बाड’ (Tumbbad) नामक एक हॉरर फिल्म ने थिएटर स्क्रीन पर धूम मचा दी थी और दर्शकों को इसकी कहानी, निर्देशन, प्रदर्शन और उत्कृष्ट वीएफएक्स से मंत्रमुग्ध कर दिया था। आनंद एल राय (Anand L Rai) द्वारा निर्मित और राहिल अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित फिल्म में सोहम शाह मुख्य भूमिका में थे और कहानी राहिल,प्रसाद, मितेश शाह और आनंद गांधी ने साथ में लिखी थी। तुम्बाड ने हिंदी फिल्मों में हॉरर जेनर की धारणा और पहचान को फिर से परिभाषित किया क्योंकि यह बेहद दिलचस्प और पहले कभी नहीं देखी गई कॉन्टेंट के साथ आश्चर्यजनक रूप से दिलचस्प थी। तुम्बाड के 4 साल पूरे करने के अवसर पर, आनंद एल राय कहते हैं, “मुझे एक निर्माता के रूप में तुम्बाड पर बहुत गर्व है क्योंकि इसने मुझे दर्शकों के लिए कुछ नया और पाथब्रेकिंग पेश करने का अवसर और अपार संतुष्टि प्रदान की। फिल्म ने सफलतापूर्वक कुछ ऐसा दिखाया जो किसी ने पहले कभी अनुभव नहीं किया है और इसे अभी भी एक विजुअल दिलायिट के रूप में माना जाता है जिसे कोई भूल नही सकता।”

    निर्माता ने आगे कहा, “फिल्म में आपको चकित करने और आपकी सीट पर जकड़े रखने की क्षमता है। फिल्म को वर्षों में विकसित किया गया था और मुझे गर्व है कि दर्शकों ने इसे बेहद पसंद किया।”

     

    तुम्बाड, एन इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत सोहम शाह की फिल्म है जिसे कलर येलो प्रोडक्शंस के सहयोग से बनाया गया है और फिल्मी विशाल और फिल्मगेट फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित किया गया है।