Sonali Phogat
Pic: Social Media

    Loading

    मुंबई: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट (Sonali Phogat Death Case) की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गोवा पुलिस ने फोगट के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया है। सोनाली फोगट के पोस्टमार्टम में देखा गया कि उनके शरीर पर चोट के निशान हैं। वहीं सोनाली फोगट के परिवार ने आरोप लगाया कि हत्या नेचुरल नहीं बल्कि मर्डर है। सोनाली फोगट की ऑटोप्सी रिपोर्ट मिल गई है और यह स्पष्ट किया गया है कि मौत प्राकृतिक नहीं थी। देखा गया है कि सोनाली के शरीर पर चोट के निशान हैं। आगे की जांच जारी है और मौत के सही कारण का पता लगाया जा रहा है।

    टिकटॉक स्टार सोनाली को बीजेपी ने हिसार से उम्मीदवार बनाया है। सोनाली फोगट रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की वजह से चर्चा में आईं। उन्हें 23 अगस्त को उत्तरी गोवा के अंजुना अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम ने मृत घोषित कर दिया था। सोनाली फोगट हमेशा कई विवादों के कारण चर्चा में रहती हैं। जून 2020 के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सोनाली फोगट एक अफसर को थप्पड़ मारती नजर आई थी।  सोशल मीडिया पर इस विवाद को लेकर काफी बवाल भी हुआ था। इसके बाद सोनाली फोगट ने अपनी बहन और भाई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस वजह से वह चर्चा में आ गईं। इसके बाद वह अपने पति की संदिग्ध मौत को लेकर सुर्खियों में रही थी। ‘बिग बॉस 14’ के घर में उन्होंने कहा था कि वह अली गोनी को पसंद करते हैं। इसको लेकर सदन में काफी बहस हुई थी।

    सोनाली फोगट 2019 के दौरान अपने एक भाषण की वजह से भी विवादों में घिर गई थीं। हिसार के एक गांव में एक रैली के दौरान उन्होंने लोगों से ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने को कहा था। उन्होंने बयान दिया था कि जो लोग नारे नहीं लगाते हैं, वे निश्चित रूप से पाकिस्तान से हैं। उसके बाद सोनाली फोगट को अपने बयान के लिए माफी मांगनी पड़ी थी।