अजित कुमार की फिल्म ‘वलीमाई’ को मिली बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता अजित कुमार (Ajith Kumar) को आखिरी बार ‘नेरकोंडा पारवई’ (Nerkonda Paarvai) में देखा गया था, जो साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दो साल के बाद अब अभिनेता बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अजित कुमार ने एच विनोथ के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वलीमाई’ (Valimai) से वापसी की है।  ‘वलीमाई’ रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बोनी कपूर द्वारा निर्मित  फिल्म को तमिलनाडु और पूरे भारत में अधिकांश स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। 

    तमिलनाडु के कुछ सिनेमाघरों में पहला शो सुबह 4 बजे का था।  इस दौरान पटाखे फोड़ने से लेकर कट-आउट पर दूध डालने तक फैंस ने फिल्म रिलीज होने का खूब जश्न मनाया। तमिल एक्शन थ्रिलर पहले दिन रिकॉर्ड ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। चूंकि फिल्म को कई स्क्रीन मिले है इस कारण कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की संभावना है।  ओपनिंग डे कलेक्शन के आधिकारिक आंकड़े अभी नहीं आए हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के हवाले से पुष्टि की कि फिल्म ने शानदार ओपनिंग ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने तमिलनाडु में 64.50 करोड़ और भारत में कुल मिलाकर 76 करोड़ रुपये और बाकी दुनिया से 20 करोड़ रुपये को बिजनेस करने की उम्मीद हैं।

     

    भारत के अलावा इस फिल्म को मेकर्स ने मलेशिया और सिंगापुर में भी प्रदर्शित किया गया है। रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने दोनों देशों में नंबर 1 की स्थिति में शुरुआत की है। 

     

    एच विनोथ द्वारा निर्देशित वलीमाई एक अच्छे पुलिस वाले और एक खूंखार खलनायक की कहानी है, जो युवाओं को ड्रग्स की तस्करी और दिन के उजाले में डकैती में लगाता है। फिल्म में अजित कुमार के अलावा कार्तिकेय गुम्माकोंडा और हुमा कुरैशी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। बोनी कपूर द्वारा निर्मित, फिल्म में युवान शंकर राजा द्वारा संगीत दिया गया है और घिबरन का बैकग्राउंड स्कोर है।