Photo - Instagram
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे है। अभिनेता अपनी इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे है। ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा दिशा पटानी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में है। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। वहीं अब एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने बेस्ट फ्रेंड एक्टर वरुण धवन पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अफवाह फैलाना बंद करने के लिए भी कहा है।

    हाल ही में एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अर्जुन कपूर अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन कर रहे होते है। इस बीच उन्होंने कहा, ‘वरुण धवन ने मुझ पर ये आरोप लगाया कि मैंने जॉन अब्राहम की टिकट को कैंसिल करवाया ताकि मैं दिशा और तारा के साथ इस फिल्म को प्रमोट कर सकूं, लेकिन मैं आज वरुण धवन से कहना चाहूंगा कि वो अफवाहें उड़ाना बंद कर दे और सिर्फ ‘जुग जुग जियो’ को ही नहीं बल्कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को भी प्रमोट करो।’ वरुण धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अर्जुन कपूर द्वारा एक खलनायक का आरोप, लेकिन आप लोगों को फिर से देखकर और सिनेमाघरों में इस जोड़ी को देखने के लिए यह सच है।’ 

    गौरतलब है कि अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से अपने फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे है। उनके साथ हर इवेंट में दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी नजर आती है, लेकिन कई इवेंट में जॉन अब्राहम नजर नहीं आए। जिसके बाद ये अफवाहें फैलने लगी कि शायद स्टारकास्ट के बीच कुछ नाराजगियां चल रही है। वहीं यह भी कहा गया कि शायद अर्जुन दिशा और तारा अकेले ही इस फिल्म का प्रमोशन करना चाहते है। एक इवेंट के दौरान अर्जुन कपूर से यह पूछा गया कि ऐसी अफवाहें है कि जॉन अब्राहम का टिकट आपने कैंसिल कर दिया है। जिसपर खिंचाई करते हुए मजाकिया अंदाज में अर्जुन कपूर ने वरुण धवन से अफवाहें फैलाने को बंद करने के लिए कहा।