वेंकटेश दग्गुबाती ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, एक्ट्रेस ने किया था चैतन्य- सामंथा के तलाक पर पोस्ट

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों और निजी ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में है।  को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। कंगना को बॉलीवुड की पंगा गर्ल कहा जाता है।

     हाल ही में साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने तलाक खबरें कि सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया था। जिसके बाद कंगना ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को उनकी तलाक की वजह बता कर निशाना साधा था। अब साउथ एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) ने कंगना पर निशाना साधा है। 

    हाल ही में नागा चैतन्य के चाचा वेंकटेश दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- ‘हमें कुछ बोलने से पहले उसके परिणाम के बारे में सोच लेना चाहिए।’ साथ ही उन्होंने लिखा- ‘मन और कुछ नहीं बल्कि विचारों का साग्रह है। आप अपना रास्ता सावधानी से चुनें।’

    गौरतलब है कि कंगना ने अपने पोस्ट पर लिखा था- ‘बॉलीवुड के एक तलाक एक्सपर्ट्स के वजह से दोनों अलग हुए है। जब भी किसी का तलाक होता है तो गलती हमेशा पुरुष की होती है।  ये कहना थोड़ा जजमेंटल लग सकता है आपको लेकिन ये सुच है। लेकिन भगवान ने ऐसे ही पुरुष और महिला को बनाया है। इस तरह तारक के लोगों पर दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं। और फिर उन्हें अपना बहुत अच्छा दोस्त बोलते हैं। सौ में से एक महीना ही गलत होती हैं। लेकिन सब नहीं।