Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो पारंपरिक वेडिंग से पहले ये स्टार कपल कोर्ट मैरिज करेगा। ऐसे में खबर सामने आ रही है कि कपल आज ही या फिर कल यानी शुक्रवार को कोर्ट मैरिज करने वाला है।

    दरअसल पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल के एक बहुत करीबी दोस्त ने इस बात की जानकारी दी है। सूत्र ने कहा कि विक्की आउटर कैटरीना दोनों आज या कल अपने परिवार के साथ कोर्ट जाएंगे। अगर दोनों आज कोर्ट मैरिज करते है तो ये विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत होगी। दोनों रजिस्ट्रार की मौजूदगी में एक घोषणा पत्र पर साइन करेंगे। साथ ही दोनों के साथ औपचारिक रूप देने के लिए तीन गवाह भी मौजूद होंगे।कोर्ट मैरिज के बाद, विक्की और कैटरीना दोनों इस हफ्ते के अंत तक अपने परिवार के साथ राजस्थान जाएंगे।’

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।