कैटरीना कैफ से शादी के 9 दिन बाद काम पर लौटे विक्की कौशल, शेयर की सेल्फी

    Loading

    Vicky Kaushal returns to work after wedding with Katrina Kaif: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले काफी समय से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म इंडस्ट्री के इस कपल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा रिसॉर्ट में परिवार की मौजूदगी में रॉयल स्टाइल में शादी की थी। शादी के बाद इस जोड़े ने अपने फैंस के लिए वेडिंग की कुछ बेहद खास फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। शादी के दौरान विक्की और कैटरीना एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। वैसे मालूम हो कि इनकी शादी हो कर 9 दिन बीत चुके हैं। इसके बाद बॉलीवुड के इस कपल ने काम पर लौटने का फैसला लिया है।

    विक्की कौशल ने काम पर लौटने से पहले सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट की है। शनिवार को सुबह-सुबह यह तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- ‘First… then…’  इसके साथ विक्की ने बताया कि दिन की शुरुआत कॉफी के साथ की और शूटिंग के लिए निकल पड़ा।‘ सोशल मीडिया पर विक्की की इस सेल्फी को काफी पसंद किया जा रहा है। कई फैंस अभिनेता की टांग खिचाई भी करते नजर आए। देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

     

    शुक्रवार को कैटरीना ने शादी के बाद विक्की और उनके परिवार के लिए अपना हाथों से हलवा बनाया था। अभिनेता ने इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। विक्की ने लिखा था- ‘बेस्ट हलवा एवर’ बता दें, विक्की अब सारा अली खान अभिनीत निर्देशक दिनेश विजान की फिल्म पर काम शुरू करेंगे। वहीं कैटरीना जनवरी से सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए दिल्ली जाएंगी। वहां पर तकरीबन 15 दिन तक काम करेंगी।