विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सरदार उधम’ का नया वीडियो किया शेयर, कहा- मेरे लिए अविश्वसनीय सम्मान की बात

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Khausal) पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में खबर सामने आई की विक्की जल्द ही कैटरिना से सगाई करने वाले है। अब इन खबरों के बीच विक्की ने अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham Singh) का एक वीडियो शेयर किया है। विवकी कौशल की ये फिल्म 16 अक्टूबर 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

    विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में मार्च 1940 की कई अखबारों नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- ‘उनका नाम हमारे इतिहास में दर्ज, उनके मिशन ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। सरदार उधम सिंह के स्थान पर कदम रखना एक अविश्वसनीय सम्मान की बात है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    गौतलाब है कि सरदार उधम सिंह ने 1,650 राउंड गोलियां चलाई थीं। और वह केवल 6 गोलियां चला पाए। लेकिन आज भी दुनिया उनके 6 गोलियां के प्रभाव को भील नहीं पाई। 

    गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि नए साल पर ऐसा कहा गया था कि दोनों ने अपने भाई और बहन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था क्योंकि उस वक्त कैटरीना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी बहन के साथ। उस फोटो में जो शीशा था उस पर विक्की की भी झलक दिखी थी।