विक्की कौशल ने मेघना गुलजार की सैम बहादुर की तैयारी शुरू की, पढ़े ये खबर

    Loading

    मुंबई: ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) के साथ पहचान बनाने के बाद, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक और पावर-पैक भूमिका साइन की है। वह मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की सैम बहादुर (Sam Bahadur) में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। विक्की कौशल अपने अभिनय से पर्दे पर जादू बिखेरने के लिए जाने जाते हैं। ‘सरदार उधम’ के बाद, हम अभिनेता का एक बार फिर से अभिनय कौशल दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

    ऐसा लगता है कि इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि अभिनेता ने साझा किया कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर के लिए तैयारी शुरू कर दी है। वह फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे। “यहाँ हम जाते हैं तैयारी शुरू होती है !!! #संबहादुर। @meghnagulzar @rsvpmovies (sic), “उन्होंने लिखा।

    विक्की कौशल ने एक बयान में कहा, ‘मैंने हमेशा अपने माता-पिता से सैम बहादुर के बारे में कहानियां सुनी थीं, जो पंजाब के रहने वाले हैं और जिन्होंने 1971 का युद्ध देखा है, लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं पूरी तरह से उड़ गया था। वह एक नायक और देशभक्त हैं जिन्हें आज भी याद किया जाता है और प्यार किया जाता है और फिल्म में उनकी भावना को कैद करना मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्व रखता है।’