कैटरीना कैफ के संग रोमांटिक वेकेशन के लिए गए विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीर

    Loading

    मुंबई: कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक रोमांटिक वेकेशन के लिए मुंबई से रवाना हुए है। यह कपल कहा गया इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी किसी हो नहीं है।  ऐसे में अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है।  विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर पोस्ट की हैं।  जिसमें सूर्यास्त, पहाड़, हरे पेड़ और नारंगी आकाश दिखाई दे रहा है। 

    पापराज़ी ने हाल ही में कैटरीना-विक्की को एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले देखा था। इस दौरान कैटरीना सफेद ग्राफिक टी-शर्ट पहने देखा गया। प्रमुख महिला भी एक काले रंग की जैकेट में थी, जिसमें फ्लोरोसेंट डिटेलिंग के साथ काले जूते और एक फेस मास्क था। कैटरीना ने अपने बालों को हाई पोनीटेल में पहना था और अपने आउटफिट को सनग्लासेस से पूरा किया था। वहीं विक्की ग्रे स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक जींस और ग्रे स्नीकर्स पहने नजर आए। उन्होंने फेस मास्क पहना हुआ था और काले रंग का बैग-पैक रखा हुआ था।

    बता दें, इस जोड़े ने पिछले साल दिसंबर में एक अंतरंग समारोह में कुछ दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की। वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्की अब सारा अली खान अभिनीत ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘सैम बहादुर’ और लक्ष्मण उटेकर की अनाम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच, कैटरीना के पास विजय सेतुपति और ‘टाइगर 3’ के साथ सलमान खान के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ है। कैटरीना फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी काम कर रही हैं।