Vijay Babu Rape Case
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) अभिनेता (Actor) विजय बाबू (Vijay Babu) की यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) मामले में उनकी मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अभिनेता के खिलाफ जल्द ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा सकता है। कोच्चि पुलिस के अनुसार अभिनेता के हाजिर न होने पर उनके देश छोड़ने या फरार होने की आशंका जताई जा रही है। एएनआई के ट्विटर के अनुसार विजय बाबू 24 मई को पार्सपोर्ट कार्यालय में हाजिर होंगे।

    अगर ऐसा नहीं हुआ तो कोच्चि पुलिस कमिश्नर सीएच नागराजू के मुताबिक उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जाएगा। हालांकि, विजय बाबू का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है साथ ही उनके पासपोर्ट पर जारी सभी वीजा को अमान्य कर दिया गया है। विजय बाबू पर एक महिला का यौन उत्पीड़न करने और उसकी पहचान फेसबुक पर जाहिर करने का आरोप है। पीड़िता ने 22 अप्रैल को अभिनेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराई थी।

    जिसके बाद विजय बाबू फेसबुक पर लाइव आकर अपने आपको निर्दोष बताया था। अभिनेता ने अपने अग्रिम जमानत के लिए केरल हाईकोर्ट में याचिका भी दायर किया था। फिलहाल, अगर वो 22 अप्रैल तक हाजिर नहीं हुए तो उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया जाएगा।