विजय देवरकोंडा ने पूरी की कॉफी विद करण 7 की शूटिंग, तस्वीर जारी कर दी खुद जानकारी

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपने सबसे चर्चित चैट शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan season 7) की शूटिंग शुरू कर दी है। करण, जो पहले ही कुछ एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं, ‘कॉफ़ी काउच’ पर कुछ अप्रत्याशित नाम लाने के लिए तैयार हैं! कई लोगों में टॉलीवुड के दिल की धड़कन विजय देवरकोंडा भी हैं। ‘डियर कॉमरेड’ स्टार ने अपनी लाइगर की सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ एक रोमांचक एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। 

    इस एपिसोड में विजय और करण जौहर के बीच बिना किसी रोक-टोक के बातचीत होगी। हां, उनके हिंदी डेब्यू के अलावा, दर्शकों को विजय देवरकोंडा के बारे में कुछ रसीली गपशप और स्पष्ट कहानियां भी जानने को मिलेंगी। जाहिर है, पुरी जगन्नाथ और सह-निर्माता चार्ममे कौर भी आज मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में एक सेगमेंट के लिए उनके साथ शामिल हुए। इस बीच, प्रसिद्ध KWK मग की एक तस्वीर जिस पर VD का ऑटोग्राफ है, सोशल मीडिया पर सामने आई है और हम यह जानने के लिए शांत नहीं रह सकते कि दर्शकों के लिए स्टोर में क्या है! बहुत सारे मनोरंजन की अपेक्षा करें!

     

    फिल्म के मोर्चे पर, विजय देवरकोंडा, जो जल्द ही अखिल भारतीय स्टार हैं, पुरी जगन्नाथ की लिगर में दिखाई देंगे। करण जौहर, पुरी जगन्नाथ और चार्ममे कौर द्वारा निर्मित, लिगर 25 अगस्त 2022 को तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब संस्करणों के अलावा तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होने वाली है। ‘लिगर’ के अलावा, विजय देवरकोंडा में शिव निर्वाण की कुशी भी है, जिसमें सामंथा रूथ प्रभु की सह-कलाकार हैं। निर्माताओं ने हाल ही में कश्मीर में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है।