‘लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेलर रिलीज के बाद ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha कर रहा ट्रेंड, आमिर खान की टेंशन बढ़ी

    Loading

    मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को दर्शकों के सामने होगी। इससे पहले मेकर्स ने रविवार को यानी 29 मई को आईपीएल 2022 के फिनाले के दौरान ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज किया। इसके बाद यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। 

    और तो और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रीति जिंटा, पूनम दमानिया, नेहा धूपिया, जोया अख्तर, सबा अली खान जैसे सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेलर का वीडियो पोस्ट कर खूब तारीफ की। इसी बीच सोमवार की सुबह ट्वीटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करता दिखाई दिया। सोशल मीडिया यूजर्स के पास फिल्म का बहिष्कार करने के कई कारण हैं जिनमें भाई-भतीजावाद, देशभक्ति और क्या नहीं है। इसके अलावा, जब मूल कृति, फॉरेस्ट गंप, ओटीटी पर उपलब्ध होती है, तो नेटिज़न्स एक ‘कॉपी’ फिल्म देखने के लिए भी उग्र होते हैं।

     

    अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित, लाल सिंह चड्ढा साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हालाँकि, नेटिज़न्स इसके बहिष्कार का आह्वान कर रहे हैं!