तापसी पन्नू और विजय सेतुपति की फिल्म 'एनाबेले सेतुपति' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हॉरर के साथ कॉमेडी का लगा तड़का
तापसी पन्नू और विजय सेतुपति की फिल्म 'एनाबेले सेतुपति' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हॉरर के साथ कॉमेडी का लगा तड़का

    Loading

    साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने साउथ फिल्मों में अपना सिक्का जमाया हैं। साउथ इंडस्ट्री में एक्टर की काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। अक्सर विजय सेतुपति की फिल्म दर्शकों को खासा पसंद आती रहती हैं। वही अब जल्द ही विजय सेतुपति एक हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर दरसहकों के समाने हाजिर होनेवाले हैं। 

    Vijay Sethupathi and Taapsee Pannu's Annabelle Sethupathi to stream on OTT  | The News Minute

    विजय सेतुपति की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का नाम हैं ‘एनाबेले सेतुपति’ हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उनके ओपोजिय नजर आनेवाली हैं। ढाई मिनट का एनाबेले सेतुपति का यह ट्रेलर देखने में काफी मजेदार है। इस फिल्म के ट्रेलर में विजय सेतुपति अपने मंगेतर (तापसी पन्नू) एनाबेले के कैरेक्टर पर आधारित एक भव्य महल के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही हैं। 

    Looks like Vijay Sethupathi and Tapsee are a perfect pair - Recents clicks  from Annabelle Sethupathi goes viral - Tamil News - IndiaGlitz.com

    इस फिल्म में अदाकारा डबल किरदार निभाते हुएब नजर आएंगी। इस फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म एनाबेले सेतुपति का यह ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। इस ट्रेलर को दर्शकों द्वारा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। यह फिल्म 17 सितम्बर को हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। यह तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जायेगा।

    वैसे आप को यह ट्रेलर कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।