amitabh-bachchan-abhishek-bachchan-aishwarya-rai-aaradhya-covid-19-treatment-gratitude-for-fans

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। ऐश्वर्या सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। ऐश्वर्या की फैन फोल्लोविंग ना सिर्फ भारत में हैं बल्कि पूरे वर्ल्ड में हैं।

    ऐसे में हाल ही में  कौन बनेगा करोड़पति 13′ (Kaun Banega Crorepati 13) के  हॉट सीट पर उनकी एक फैन ने ऐसा कुछ कह दिया जिसे सुनकर होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  हैरान रह गए। 

    दरअसल हाल ही में KBC के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में KBC के सेट पर दिव्या कंटेस्टेंट सहाय (Divya Sahay) हॉट सीट पर आई है। दिव्या का सपना एक्ट्रेस बनने का है। इसलिए दिव्या बहुत फिल्में देखती हैं। लेकिन अमिताभ हैरान हो जाते है जब दिव्या उनसे कहती हैं कि उन्हें उनकी बहू से जलन होती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    प्रोमो की बात करें तो वीडियो में जब अमिताभ दिव्या से पूछते है कि क्या उन्हें फिल्में देखने का वक़्त मिलता है। तो उस बात पर दिव्या कहती हैं कि ‘मैं फिल्म ही तो देखती हूं। लेकिन एक बात है। मुझे आपकी बहु रानी से बहुत जलन होती है।’ ये सुनते ही अमिताभ हैरानी से दिव्या से पूछते हैं  ‘काहे जलती हैं आप?’ तब दिव्या बोलती हैं- ‘100 साल में कोई लड़की इतनी खूबसूरत पैदा होती है।’ अमिताभ ये बात सुनकर हंसना लगते है। और दिव्या को ‘धन्यवाद’ कहते है। 

    प्रोमो में दिव्या आगे कहती हैं- ‘लेकिन बाकी हीरोइनों से तो अछि मैं दिखती हूं। में क्या हेरोइन नहीं बन सकती हूं? जिस पर अमिताभ कहते है ‘क्या पता आज के बाद ऐसा कुछ हो जाए।’