अचानक जमीन पर क्यों लौटने लगी सनी लियॉन, फैंस हुए हैरान
File Photo

    Loading

    बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सनी लियॉन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस सनी लियॉन ने अपने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई हैं वही फैन्स भी उनके इस अंदाज और स्टाइल को खूब पसंद करते हैं। बता दे कि एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सनी फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो से भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। अक्सर उनके विडोज़ वायरल होते रहते हैं। अब बता दे कि हालही में उन्होंने फैन्स के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सनी जमीन पर लोट रही हैं। बता दे सनी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

    एक्ट्रेस सनी लियॉन ने अपना यह मज़ेदार वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी जमीन पर लोट लगाती हुई नजर आ रही हैं।  दरअसल यह वीडियो उनकी शूटिंग सेट का हैं। इस वीडियो में सनी पहले जमीन पर लोट लगा रही होती हैं फिर अचानक से उठ कर खड़ी हो जाती है और अपने कपड़े झटकने लग जाती हैं। इस फनी वीडियो में उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। और इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘काम पर एक सामान्य दिन!’ . एक्ट्रेस सनी लियॉन का यह मजेदार वीडियो देख फैन्स फनी इमोजी के साथ खूब कमेंट कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

    सनी लियॉन के इस फनी वीडियो को अब तक 771 हजार बार देखा चूका है। साथ ही इस पर 2,321 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। वहीं उनके काम की बात करें तो, सनी लियॉन जल्द ही फिल्म ‘शिरो’ में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

    वैसे आपको सनी लियॉन का यह फनी वीडियो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।