भारत आ कर विल स्मिथ ने नहीं की थी सद्गुरु से मुलाकात, अब हुआ खुलासा

    Loading

    मुंबई: जब से हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) की मुंबई के कलिना एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए तस्वीरें सामने आई हैं, तब से अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता क्रिस रॉक थप्पड़ विवाद के बाद आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जे वासुदेव से मुलाकात की है। विवाद के बाद कथित तौर पर बताया गया कि स्मिथ और पत्नी जैडा पिंकेट के बीच अनबन  है।

    हालांकि, कई रिपोर्टों के विपरीत, विल स्मिथ सद्गुरु से नहीं मिले, जैसा कि उनके प्रवक्ता ने पुष्टि की थी। सद्गुरु की मीडिया रिलेशंस टीम के अनुसार, विल स्मिथ और सद्गुरु की मुलाकात उस समय नहीं हुई जब अभिनेता हाल ही में मुंबई में थे। उन्होंने indianexpress.com को बताया, ‘सद्गुरु इस समय मिट्टी बचाओ आंदोलन को बढ़ावा देने के लिए एक वैश्विक दौरे पर हैं। सद्गुरु हाल ही में विल स्मिथ से नहीं मिले हैं।’ 

    मार्च में ऑस्कर पुरस्कार समारोह में, क्रिस रॉक द्वारा जैडा पिंकेट स्मिथ की खालित्य के बारे में मज़ाक करने के बाद, स्मिथ मंच पर गया और रॉक को चेहरे पर थप्पड़ मारा, फिर घूमा और लगातार अपनी सीट पर वापस चला गया। हमले ने दर्शकों को चौंका दिया, कई लोगों ने माना कि यह स्क्रिप्टेड था। अकादमी ने बाद में स्मिथ को ऑस्कर समारोह में भाग लेने से 10 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया।