Mrunal Thakur
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपने आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘जर्सी’ (Jersey) के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी है। अभिनेत्री ने इस फिल्म में कड़ी मेहनत की है। इस आगामी फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहिद कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। दर्शक उनके इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है, लेकिन अब अभिनेत्री ने अपने एक पोस्ट के जरिए अपने दर्शकों को भ्रम में डाल दिया है।

    दरअसल, मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो फिल्म डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि सपनों की निर्देशक जिसके बाद उनके प्रशंसक ये कयास लगा रहे है कि गौरी शिंदे की अगली फिल्म में मृणाल ठाकुर अपना किरदार निभा सकती है। हालांकि, अभी इस बात को कोई अधिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन पोस्ट तस्वीरों को देखकर कुछ कहना मुश्किल है,

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

    क्योंकि अभिनेत्री तस्वीरों में काफी उत्साहित नजर आ रही है। गौरी शिंदे की निर्देशित आखिरी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ है। इस फिल्म को गौरी शिंदे, करण जौहर और गौरी खान ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट अपने मुख्य किरदार में नजर आयी थी।