सस्पेंस थ्रिलर ‘ए थर्सडे’ सीक्वेल को लेकर यामी गौतम का खुलासा, बोलीं- ‘हमारे बीच ऐसी कोई बात नहीं…’

    Loading

    मुंबई: यामी गौतम (Yami Gautam ) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) स्टारर फिल्म ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म की और स्टार कास्ट के अभिनय की काफी वाहवाही हो रही है। नेहा और यामी के अलावा, फिल्म में करणवीर शर्मा (Karanvir Sharma), अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में प्लेस्कूल की टीचर नैना के किरदार में यामी दिखाई दे रही है। जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है और 50 करोड़ रुपये की मांग करती है और प्रधान मंत्री (डिंपल कपाड़िया) से मुलाकात करती है।

     हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब यामी से पूछा गया कि क्या दर्शकों को फिल्म के सीक्वल की उम्मीद करनी चाहिए, तो एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, ‘अगर मैं ही फिल्म की प्रोड्यूसर होती। जरूर इसका जवाब देती।’ इस पर बात करते हुए अदाकारा ने कहा- ‘प्रोड्यूसर और निर्देशक ने कभी भी इस पर कोई चर्चा नहीं की क्योंकि वे पूरी तरह से फिल्म बनाने पर केंद्रित थे। ये फिल्म उनके लिए सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं था, वास्तव में फिल्म से जुड़ी पूरी टीम सिर्फ एक अच्छा काम करना चाहती थी। लेकिन आपको बता दूं इस फिल्म का  सीक्वल बनेगा इस बारे में किसी तरह की बातचीत हमने नहीं की हैं। 

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए यामी गौतम ने आगे कहा- ‘मेरे माता-पिता मेरा यह किरदार देख काफी भावुक हो गए थे। इस तरह की भूमिका पाने के लिए मुझे लगभग 10 साल लग गए।’