यह रिश्ता क्या कहलाता हैं: रणवीर की मौत तोड़ देगी सीरत की हिम्मत, हाल होगा बेहाल

    Loading

    स्टारप्लस का लंबा चलने वाला सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में ज़बरदस्त ट्विस्ट आनेवाला है जिससे सीरत टूट जाएगी। बता दे कि मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखने के बाद कोई भी इमोशनल हो जाएगा। जैसे की पिछले एपिसोड में रणवीर की मौत हुई है और अब आने वाले एपिसोड में रणवीर के जनाजे पर खूब तमाशा होने वाला है।

    आपको बता दे कि रणवीर के पिता नरेन्द्र चौहान सीरत को टारगेट करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देगा। वही यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से सामने आई तस्वीरों में शिवांगी जोशी के एक्सप्रेशंस को देखकर किसी का भी दिल बैठ जाएगा। बता दे कि इस सीरियल के सेट से अपकमिंग एपिसोड्स की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। जहाँ एक तस्वीर में अंदर से टूट चुकी सीरत को कार्तिक संभालता हुआ नजर आ रहा है। रणवीर की मौत ने सीरत को बुरी तरह तोड़ दिया हैं। रणवीर की डेडबॉडी देखकर सीरत खुद को संभाल नहीं पाएगी। भले ही सीरत के दिल में कार्तिक (Mohsin Khan) के लिए प्यार उमड़ आया था लेकिन रणवीर ही उसका पहला प्यार था। ऐसे में रणवीर की मौत से सीरत का हाल बेहाल हो गया हैं |

    सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता हैं में रणवीर के जनाजे के वक्त उसका पिता सीरत पर खूब गुस्सा निकालेगा। नरेंद्र अपने बेटे की मौत का ज़िम्मेदार सीरत को ठहराएगा। नरेन्द्र इल्जाम लगाएगा कि रणवीर की मौत सीरत की वजह से ही हुई है। वही स्टारप्लस का टीवी सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में यह दिखाया गया था कि रणवीर की मौत हो चुकी है। और अपने बेटे को खोने का गम नरेन्द्र चौहान छिपा नहीं पा रहा है।

    वैसे यह रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड के लिए आप एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।