दिशा पटानी की यह ड्रेस है बेहद सस्ती, कम पैसों में आप भी ला सकती हैं अपने घर

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) यूं तो अल्ट्रा-रिवीलिंग, स्वीटहार्ट नेकलाइन, पफी स्लीव्स और रफल्ड हेमलाइन वाली ड्रेसेस को पहनने के लिए जानी जाती हैं लेकिन यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि उन्हें फ्लोरल ड्रेसेस से बेहद प्यार है। अक्सर दिशा एक के बाद एक बोल्ड सिल्हूट्स को पहन दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं।

कोरोना महामारी के बाद अनलॉक 5.0 में बॉलीवुड सेलेब्स अब अपने-अपने काम पर लौटने की तैयारी में हैं। हालांकि, जहां कुछ एक्टर्स ने काम शुरू भी कर दिया है तो वहीं कुछ हस्तियां घर में रहकर ही अपने स्टाइल को और निखार रही हैं। उन्हीं हस्तियों में से एक है दिशा पटानी, जिन्होंने हाल ही में होम फोटोशूट किया है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। तो आइए जानते हैं उनके इसी ड्रेस के बारे में खास बातें…

कैसा था ऑउटफिट-
दिशा पटानी ने अपने होम फोटोशूट के लिए येलो एंड वाइट कलर का फ्लोरल मिनी ड्रेस पहनी है। स्कूप्ड नेकलाइन और पफी स्लीव्स वाले इस ऑउटफिट के चारों ओर बेसिक्स रफल्स बने हुए हैं, जो इस ड्रेस की खूबसूरती में चार-चाँद लगा रहे हैं। इस ड्रेस के बैक-कट-आउट में अट्रैक्टिव हेमलाइन है। साथ ही यह ड्रेस बेहद ही कम्फर्टेबल भी थी। 

ऑउटफिट की कीमत-
दिशा की यह शानदार ऑउटफिट की कीमत मात्र 79.95 अमरीकी डालर यानी 5 हजार रुपए है। अगर आपको इस ड्रेस को अपना बनाना है तो आपको पांच हज़ार रुपय से ज़्यादा खर्च करने पड़ेंगे। दिशा की यह ड्रेस ऑस्ट्रेलिया के फैशन लेबल पेटल और पुप ब्रांड की है। अगर आप आउटिंग या डेट के लिए कुछ अच्छे कपड़े ढूंढ रही हैं तो दिशा यह ड्रेस आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है।