जिले के महिला डाक्टर की कहानी ‘सोनी मराठी’ पर

  • अमृता पवार साकार करेगी महिला डाक्टर की भूमिका

गडचिरोली. गडचिरोली जिला पिछडा है, मात्र जिले के युवक, युवति उच्च शिक्षा लेकर सफलता के शिखर पर पहुंच रहे है. अनेक गरीब विद्यार्थी विपरीत परिस्थितयों में कडी मेहनत कर जिले का नाम रोशन कर रहे है. ऐसे ही एक आम परिवार में जन्म लेकर डाक्टर बने जिले के एक युवति के कार्य की गाथा सोनी टिव्ही पर के ‘जिगरबाज’ इस सीरीयल से रखी जानेवाली है. जिले के डाक्टर युवति की भूमिका प्रख्यात मराठी अभिनेत्री अमृता पवार साकार करनेवाली है. उसके संघर्ष की कहानी जिगरबाज सीरीयल से देखने को मिलनेवाली है. 

सोनी मराठी वाहिनी पर जिगरबाज यह नई सीरीयल 11 नवंबर से नितदिन रात 10 बजे शुरू हो रही है. सत्ता के खिलाफ सत्य ऐसा संघर्ष इस सीरीयल में देखने को मिलनेवाला है. इस सीरीयल में प्रेक्षकों का परिचित चेहरा यानी अमृता पवार. इस सीरीयल में अमृता यह डा.अदिती की भूमिका निभानेवाली है. अदिती यह विदर्भ के गडचिरोली के एक साधे व छोटे से घर से आयी है. वह उसके पूर्ण घर से पहली डाक्टर पुत्री है. उसे अपने परिवार को गर्व हो ऐसा कार्य करना है. यह भूमिका निभाते हुए उसने भाषा के साथ्ज्ञ ही रहनसहन भी सिखा. यह सीरीयल डा. अमोल कोल्हे इनके जगदंब क्रिएशन्स की निर्मिती है. इस सीरीयल में सत्ता, सत्य, संघर्ष, राजकारण, समाजकारण ऐसे विभीन्न विषय देखने को मिलनेवाले है. 

इस सीरीयल में प्रतीक्षा लोणकर, अरुण नलावडे, पल्लवी पाटील, श्रेयस राजे तथा विजय पाटील ऐसे वरीष्ठ कलाकर दर्शकों को देखने को मिलेंगे. लोक-आधार अस्पताल की कथा तथा इसके लिए होनेवाला संघर्ष इस सीरीयल से दिखाई देगा. गडचिरोली जिले पर यह सीरीयल आधारीत होने से जिलावासियों का इस सीरीयल की ओर ध्यान लगा है.