Relame Watch S Pro और Realme Watch S भारत में जल्द दें सकते हैं दस्तक, ट्वीट शेयर कर दी जानकारी

Realme यूज़र्स के लिए एक और अच्छी खबर आई है। कंपनी जल्द ही अपने यूज़र्स के लिए स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने यूज़र्स के दिल में अच्छी-खासी जगह बना ली है, जिसकी वजह से इस ब्रांड की डिमांड दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। कंपनी यह नए स्मार्टवॉच भारतीय बाज़ार में पेश करने वाली है। इसका खुलासा एक टीज़र के ज़रिए हुआ है। माना जा रहा है कि इस वॉच की डिज़ाइन और फीचर्स बहुत ही खास होंगे। 

Realme India के CEO माधव सेठ ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें बताया है कि कंपनी Realme Watch S Pro को जल्द ही भारत में लाॅन्च करने वाली है। इसके अलावा कंपनी Realme Watch S से भी पर्दा उठा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर नए डिवाइसेज की लाॅन्च को लेकर कोई कोई भी एलान नहीं किया है।लेकिन सामने आए एक नए टीजर में 15 दिसंबर लिखा हुआ है, जिससे यह माना जा रहा है कि कंपनी 15 दिसंबर को नए डिवाइस लाॅन्च करने वाली है।

वहीं एक नए ट्वीट में बताया गया है कि Realme 15 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे एक इवेंट का आयोजन करने वाली है। लेकिन इस ट्वीट में लाॅन्च किए जाने वाले डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, पिछले दिनों के टीज़र को देखकर कह सकते हैं कि इस इवेंट में Realme Watch S Pro और Realme Watch S लाॅन्च होंगे।