Johnny Depp के घर में घुसा अनजान शख्स, किया ऐसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस

    -सीमा वर्मा 

    हॉलीवुड (Hollywood) के मशहुर एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) की गैरमौजूदगी पर उनके घर में एक अनजान व्यक्ति घुसकर शावर (Shower) लेने कि खबर सामने आई है। हॉलीवुड के अभिनेता जॉनी अपने घर पर नहीं थे और उनके पड़ोसी (Neighbors) अपने घर के बाहर टहल रहे थे। तभी उन्होंने कुछ ऐसा देखा, जिसकी खबर उन्होंने तुरंत पुलिस (Police) वालों को दी। पड़ोसी ने जब उस आदमी से उसकी वहां मौजूदगी का कारण पूछा गया तो वह शख्स गेट को फांदकर अंदर चला गया।

    कैप्टन जैक स्पैरो (Captain Jack Sparrow) के किरदार को लोगों अच्छी तरह से जानते और पहचानते है, लेकिन जब देखों उनके घर में किसी ना किसी के घुसने की खबर आती रहती है। इस बार भी इस तरह की खबर सामने आई है, जिसमें एक अनजान शख्स उनके घर में अचानक दाखिल हो गया।  

    पड़ोसी ने दी पुलिस को जानकारी-

    जॉनी के एक पड़ोसी ने जब अपने घर के पीछे बने हुए पूल के पास अनजान शख्स को टहलते हुए देखा तो उन्हें संदेह हुआ और इसकी सूचना उन्होंने फ़ौरन पुलिस को दी। टीएमजेड (TMZ) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने उस अनजान आदमी से वहां होने के बारे में पूछा तो वह बिना कुछ कहे गेट को फांदकर अंदर चला गया।

    अनजान शख्स ने लिया ड्रिंक्स का मजा-                                       

    बताया जा रहा है कि पुलिस जब वहां पहुँचीं तब वह अंजान आदमी अंदर शावर ले रहा था और जब पुलिस ने उस शख्स को गेट खोलने के लिए कहा गया तो उसने साफ़ साफ़ इंकार कर दिया। अनजान शख्स ने इसके साथ ही अभिनेता के घर में रखी हुई ड्रिंक्स का बखूबी बैठकर मजा लिया। पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ दरवाजा तोड़कर घर में घुसने का मुकदमा दर्ज किया है।       

    अभिनेता जॉनी के घर पहले भी हुई है ऐसी घटना- 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसी घटना पहले भी हो चुकी हैं। इससे पहले जॉनी डेप के घर में अनजान महिला घुस आई थी। यह मामला जनवरी का है। वहीं अब एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया है, जहाँ शख्स ने मज़े से घर में घुस कर शावर और ड्रिंक्स लिया है।