लाखों की ड्रेस और घड़ी पहन ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए कुछ ऐसे तैयार हुईं प्रियंका चोपड़ा

    Priyanka Chopra was dressed for Oscar nomination wearing: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने मिलकर सोमवार को कुल 23 कैटेगरीज में 93वें ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन्स की घोषणा की गई। इसके बाद लगातार यह दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे है। प्रियंका और निक तस्वीरों से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की घड़ी और ड्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। 

    ऑस्कर नॉमिनेशन के दौरान अदाकारा डार्क ब्लू कलर की डिजाइनर मिडी ड्रेस में नजर आईं। जिसमें प्रियंका बेहद बोल्ड दिखाई दी। इस ड्रेस की कीमत तकरीबन 1.7 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं प्रियंका ने पहनी हुई घड़ी की कीमत तकरीबन 32 लाख 47 हजार रुपये है। ई-कॉमर्स पोर्टल ने इसकी पुष्टि करते हुए यह भी बताया कि प्रियंका ने Bvlgari Diva की ड्रीम वॉच अपनी कलाई में पहनी थी।

    देखें तस्वीरें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The #JSisters NEWS 🌸 (@jsistersnews)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lokmat (@milokmat)

     

    घड़ी की कीमत के खुलासे के बाद आप के जेहन में यह बात आई होगी कि आखिर इस घड़ी की कीमत इतनी ज्यादा क्यों है? तो बता दें, इस महंगी घड़ी को खूबसूरती से तराशे गए हीरों से सजाई गई है साथ ही इस पर 18 कैरट रोज गोल्ड केस लगाया गया है। 93वें ‘ऑस्‍कर अवॉर्ड्स 2021’ नॉमिनेशन के दौरान प्रियंका के पति निक जोनस गोल्डन कलर के सूट पैंट और व्हाइट शर्ट में थे।