MENKA-GANDHI

    भोपाल. एक बड़ी खबर के अनुसार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में BJP विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई (BJP MLA Ajay Vishnoi) ने एक वेटरनरी डॉक्टर पर बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए उन्हें ‘घटिया महिला’ कहा। उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत शर्मिदा हैं कि मेनका गांधी उनकी पार्टी की सांसद हैं।

    वेटरनरी डॉक्टरों का  ‘काला दिवस’:

    गौरतलब है कि  सांसद मेनका के कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में देशभर में वेटरनरी डॉक्टरों (Veterinary Doctors) ने बीते बुधवार को सांसद मेनका गांधी के खिलाफ काला दिवस मनाया था।

    बीजेपी MLA का विवादित बयान :

    इधर इस घटना पर विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ” विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ। विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी खुद एक निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) है।”

    क्या होगी कार्रवाई?

    विदित हो कि इस प्रकार पार्टी के एक वरिष्ठ सांसद के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त करने के तरीके पर अजय विश्नोई के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, इस सवाल पर फिलहाल मध्य प्रदेश में BJP के प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा है कि, “इस मुद्दे पर पार्टी में जरूरी बातचीत होगी और तब ही कोई फैसला हो पाएगा।”