प्रधानमंत्री राहत कोष में भाजपा के विधायक और सांसद एक महीने की तनख्वा देंगे: जे पी नड्डा

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देखते हुए देश के सभी लोग मदद के किए आगे आरहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुरुवार को ऐलान करते हुए कहा कि " पार्टी के सभी विधायक और

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देखते हुए देश के सभी लोग मदद के किए आगे आरहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुरुवार को ऐलान करते हुए कहा कि " पार्टी के सभी विधायक और सांसद अपने एक महीने की तनख्वा कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे."

इसी के साथ उन्होंने अपने तमाम सांसदों को निर्देश देते हुए कहा कि भाजपा के सभी सांसद अपने स्थानीय विकास निधि से एक एक करोड़ रुपए कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे."

बतादें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मामले बड़ी तेजी से फैलते जारहे हैं. पिछले 24 घंटो के अंदर 149 मामले सामने आ चुके हैं. जिसके बाद संख्या बढ़कर 873 पहुँच गए हैं. वहीं 19 लोगों की मौत हो चुकी हैं. 

खिलाड़ियों से लेकर अभिनेताओं ने बढ़ाए मदद के हाथ 
कोरोना  वजह से देश में आए संकट को देखते हुए देश के खिलाडियों से लेकर अभिनेताओं ने मदद का हाथ बढ़ाया हैं. क्रिकेट के भगवन सचिन ने 50 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है जिससे लोगों की मदद किया जासके. इसी के साथ बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास ने चार करोड़, चिरंजीवी ने एक करोड़, सायना नेहवाल ने 10 लाख, जूनियर एनटीआर ने 70 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया हैं.