कोरोना वायरस का डर, सिंधिया समर्थक विधायकों को बंगलूरू से शिफ्ट कर सकती है भाजपा

बंगलूरू. मध्य प्रदेश के सियासी संकट अभी भी जारी है। वही अब इसमें कोरोनावायरस ने भी एंट्री कर ली है। जिसके चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों को बंगलूरूसे शिफ्ट किया जा सकता

बंगलूरू. मध्य प्रदेश के सियासी संकट अभी भी जारी है। वही अब इसमें कोरोना वायरस ने भी एंट्री कर ली है। जिसके चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों को बंगलूरू से शिफ्ट किया जा सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विधायक जिस होटल में रुके थे वहां एक कोरियाई नागरिक भी रुका हुआ था। बताया जा रहा है कि इस कोरियाई नागरिक को 102 डिग्री बुखार था और यह कोरोना वायरस संक्रमित था।

सूत्रों कि माने तो, होटल में कोरियाई नागरिक को बुखार होने की खबर के बारें में अफवाह फैलाई जा रही है कि इस होटल में जो ठहरा है वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकता है। जिसके चलते यहां रुके सिंधिया समर्थक विधायकों को रमादा होटल में शिफ्ट कर दिया गया है।

याद दिला दे कि, पिछले कुछ दिनों से राज्यसभा सीट के लिए कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया में घमासान शुरू था। इस बीच सिंधिया खेमे के 17 विधायक बंगलूरू पहुँच गए और अपना फोन बंद कर दिया। इसमें 6 मंत्री भी शामिल थे। 

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस से सभी ओर दहशत का वातावरण निर्माण हुआ है। भारत में अब तक 91 लोग कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं इस वायरस से देश में 3 लोगों की मौत हो हुई है।