Elephant reached the instead of a train on the railway platform, ran on the track, watch video

    नई दिल्ली: अक्सर हाथियों (Elephants) के खेत (Farms) में घुस जाने की बात अपने सुनी होगी। हाथियों के फसलों को बर्बाद करने की खबर भी आपने देखि होगी। लेकिन इससे हटकर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखनेवाला हर कोई हैरान है। दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहे एक वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि, एक रेलवे स्टेशन (Railway Station) के प्लेटफार्म (Platform) पर एक बड़ा सा हाथी अचानक पहुंच गया। ये हाथी प्लेटफार्म से लगे रेलवे ट्रैक पर दिखाई दिया और जिस ट्रेक पर ट्रेन दौड़ने वाली थी उस रेलवे ट्रैक पर ये हाथी बड़े ही आराम से चलता हुआ देखा जा सकता है। 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जिस वक्त ये हाथी रेलवे ट्रैक से जूज़र रहा था, उस वक्त प्लेटफॉर्म के पास जो भी मौजूद था वे इसे देख हैरान रह गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, पास वाले प्लेटफॉर्म पर ही एक ट्रेन खड़ी थी। इस हाथी को देख किसीने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया  दिया जिसके बाद से ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

    इस मजेदार वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है। एक ट्विटर यूज़र ने बताया है कि, मुमकिन है ये वीडियो हरिद्वार का हो सकता है। 

    वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए, आईपीएस काबरा ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा है, “यात्रीगण कृपया ध्यान दें, गजानन एक्सप्रेस कुछ ही समय मे प्लेटफार्म नंबर 6 से गुज़रेगी। अपने-अपने कैमरे निकाल लें और सुरक्षित दूरी बनाकर रखें…’