rahul-modi
File Pic

    नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Farm Bills) को लेकर किसानों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। किसान आर-पार की लड़ाई इस मसले पर लड़ना चाहते हैं। किसानों और केंद्र (Modi Govt) के बीच कई दौर की बातचीत हुई है लेकिन मामले का कोई समाधान नहीं निकल सका है। इसी बीच एक बार फिर कांग्रेस ने किसानों के मसले पर केंद्र पर निशाना साधा है। कांग्रेस (Congress) ने कहा कि अन्नदाता लगातार संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार उनकी बात सुनने और मानने को तैयार नहीं है।

    कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि 7 महीने से अन्नदाता लगातार संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार उनकी बात सुनने और मानने को तैयार नहीं है। वजूद बचाने की इस संघर्ष में हम सत्याग्रही अन्नदाता के साथ हैं। इसके साथ हैश टैग सेवफार्मिंग, सेव डेमोक्रेसी लिखा हुआ है। 

    कांग्रेस का ट्वीट-

    कांग्रेस ने कहा कि देश का अन्नदाता पिछले 7 महीने से दिल्ली के बॉर्डर्स पर संघर्षरत है। तानाशाही हुकूमत के अहंकार और अन्नदाता के स्वाभिमान की लड़ाई में अन्नदाता का स्वाभिमान ही विजयी होगा। आज किसान सभी राज्यों के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन दे रहे हैं। दूसरी तरफ किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की अफवाह भी फैलने का सिलसिला शुरू हो गया है।