dilbag-singh

    जम्मू. बीते शनिवार देर रात को जहाँ जम्मू एयरपोर्ट (Jammu  Kashmir) के पास एयरफोर्स स्टेशन (Airforce Station) के अंदर दो धमाकों से लोगों में सनसनी मच गई। बता दें कि पांच मिनट के अंदर यह दो धमाके हुए, जिसकी गूंज दूर तक सुनाई दी। इधर अब जम्मू-कश्मीर के डिजीपी दिलबाग सिंह (DGP Dilbag Singh) ने मीडिया के साथ हुई बातचीत में यहाँ ड्रोन हमले की पुष्टि कर दी है। जी हाँ उनका कहना है कि इसकी साजिश सीमापार से रची गई थी, लेकिन इसे सर-अंजाम यहीं दिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले वायु सेनाकर्मियों ने भी ड्रोन से कुछ विस्फोटक को गिरते भी देखा था।

    फिलहाल इस इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि इन दोनों को ही जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन के पास से ही दबोचा गया था । फिलहाल दोनों से ही पूछताछ चल रही है। इसी बीच जम्मू एयरफोर्स स्टेशन में फिलहाल जांच जारी है, साथ ही NIA और NSG की टीम भी यहां पहुंची हुई है।

    गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में बीती शाम CRPF के बंकर पर हुए एक आतंकी हमले के बाद ही देर रात जम्मू एयरपोर्ट (Jammu Airport) के टेक्निकल एरिया में दो धमाके हुए हैं।क्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यालय ने बताया कि उन्होंने वायुसेना के उपप्रमुख एयर मार्शल एचएस अरोड़ा से विस्फोटों के संबंध में बात की। इस हवाईअड्डे में वायुसेना की विभिन्न संपत्तियां हैं। फिलहाल संदिग्धों पूछताछ चल रही है और NIA और NSG अपनी जांच को लेकर व्यस्त है।