udhhav

नई दिल्ली, अभी आ रही ख़बरों के मुताबिक महारष्ट्र के मुख्यमंत्री उध्हव ठाकरे , कांग्रेस अंतरिम अध्यक्षा सोनियागाँधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंच चुके है। अपने तय कार्यक्रम

नई दिल्ली, अभी आ रही ख़बरों के मुताबिक महारष्ट्र के मुख्यमंत्री उध्हव ठाकरे , कांग्रेस अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गाँधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंच चुके है। अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक वह कुछ ही देर में प्रधानमंत्री मोदी से मिलने वाले हैं। इसके उपरान्त उनका एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। कहा जा रहा है कि वे इसके बाद सोनिया गाँधी एवं वयोवृद्ध बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मिलेंगे। 

विदित ही कि उद्धव के मुख्यमंत्री बनने के बाद यह उनकी मोदी के साथ पहली औपचारिक भेंटवार्ता होगी। हालाँकि इसकी खबर संजय राउत ने भी अपने ट्वीट के जरिये दी है। हालाँकि वर्ष २०१९ को सितम्बर के नहींए में दोनों नेता पुणे एयरपोर्ट पर मिले थे। प्रधानमंत्री मोदी 6 दिसंबर को पुणे में आयोजित पुलिस महानिदेशकों और महानिरीक्षकों की बैठक में शामिल होने गए थे। यह भी प्रासंगिक है कि प्रधानमंत्री की अगवानी करने के तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई लौट गए थे।