Mumbai Police records comedian Kapil Sharma's statement, fraud in this case...

Loading

मुंबई: धोखाधड़ी (Cheating) और जालसाजी (Forgery) के मामले में गिरफ्तार (Arrest) कार डिजाइनर (Car Designer) दिलीप छाबड़िया (Dilip Chabria) केस में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुरुवार को जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने समन जारी कर बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया। कपिल शर्मा का बयान इस केस में पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

  दरअसल कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज की थी और इस मामले में उनका बयान एक गवाह के रूप में दर्ज किया गया है। कपिल शर्मा ने इस मामले में बात करते हुए कहा है कि, “उनकी शिकायत पर पुलिस ने उन्हें तलब किया था और उन्होंने पुलिस को अपना बयान दे दिया है।” 

बता दें 28 दिसंबर 2020 को मुंबई के मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप हैं। 

पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। छाबड़िया डीसी कार डिज़ाइन कंपनी के फाउंडर हैं और बॉलीवुड के कई दिग्गजों की कार मॉडिफाई कर चुके हैं।