Anurag Kashyap claims, Payal's allegations false ... 'was in Sri Lanka in August 2013'

Loading

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ पिछले सप्ताह दर्ज रेप केस को लेकर मुंबई पुलिस उनसे कल पूछताछ करेगी। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने कश्यप को समन जारी कर दिया है और उन्हें कल पुलिस स्टेशन में आने को कहा गया है।

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Police Station) में कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा करवाई थी। पायल ने अनुराग कश्यप पर कई संगीन आरोप लगाए हैं जिनमें से रेप भी शामिल है। पुलिस ने पायल की शिकायत पर आईपीसी धारा 376, 354, 341, 342 के तहत अनुराग कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मंगलवार को पायल ने इस मामले में महाराष्ट्र के गवर्नर से भी मुलाकात की थी और मामले में जल्द न्याय मिलने की मांग की थी। 

एफआईआर दर्ज करवाने से पहले पायल घोष ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ बुरी तरह जबर्दस्ती की। प्रधानमंत्री कार्यालय और नरेन्द्र मोदी जी कार्रवाई कीजिए तथा देश इस रचनात्मक व्यक्ति में छिपे शैतान को देखे। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा को खतरा है। कृपया मदद कीजिए।”

सालों बाद चुप्पी तोड़ने पर पायल ने सफाई देते हुए कहा कि, मैंने कई बार इस बारे में बोलना चाहा लेकिन मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मुझे चुप रहने के लिए कहा ताकि भविष्य में मुझे फिर किसी भी तरह की समस्या न हो। लेकिन, हमें ऐसे लोगों की बात बिलकुल करनी चाहिए जो अपनी पोजिशन का इस तरह गलत दुरुपयोग करते हैं।  

वहीं अनुराग कश्यप ने पायल के आरोपों को खारिज करते अपने एक ट्वीट में कहा था कि, “क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय आप लोगों ने ले लिया। चलो, कोई बात नहीं है। लेकिन मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी अपने संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम जी। में बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सभी बेबुनियाद हैं।”