DEEPIKA

मुंबई. बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) जरूरत पड़ने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पूछताछ के लिए बुला सकता है। वहीं एजेंसी ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि मादक पदार्थों की कथित तौर पर चर्चा करने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं। उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी” के बीच कथित तौर पर हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है। एजेंसी करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में पहले ही तलब कर चुकी है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘एनसीबी पहले करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी और जरूरत पड़ने पर दीपिका पादुकोण को भी बुला सकती है।” अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के दृष्टिकोण को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक कथित गठजोड़ सामने आया था। एक अधिकारी ने बताया कि इस बीच राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से एनसीबी ने मंगलवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ की और उसे फिर से बुधवार को बुलाया गया है।

उन्होंने कहा कि साहा से बॉलीवुड- मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ को लेकर पूछताछ की गई और बाद में घर जाने दिया गया। अधिकारी ने कहा कि पादुकोण की मैनेजर प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन वह स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के चलते मंगलवार को एनसीबी के समक्ष पेश नहीं हो पायी। उन्होंने कहा कि प्रकाश को शुक्रवार तक एजेंसी के समक्ष पेश होने से छूट दी गई है।

अधिकारी ने कहा कि राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को बृहस्पतिवार को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। राजपूत (34) गत जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटके पाये गए थे।