modi-pawar

    नयी दिल्ली/मुंबई. एक बड़ी खबर के अनुसार आज NCP सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) ने सुबह दिल्ली (Delhi) में PM नरेन्द्र  मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि PM मोदी और शरद पवार के बीच यह अहम बैठक (Meeting) करीब एक घंटे तक चली है । 

    अब इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हैं। गौरतलब है कि बीते जून महीने में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी PM नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। ऐसे में अब शरद पवार और प्रधानमंत्री मोदी की इस बैठक को अब काफी अहम माना जा रहा है।

    दरअसल आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर जाकर एक मुलाकात की है। ऐसे में आज दिल्ली में अचनाक PM मोदी और शरद पवार के बीच हुई इस मुलाकात से सियासी गलियारों में अब अटकलों का बाजार एक फिर गर्म हो चूका है।

    अगर सूत्रों की मानें तो, PM नरेंद्र मोदी और शरद पवार के बीच यह बैठक करीब  एक घंटे तक तक चली है। हालांकि, इस मुलाकात में किन मुद्दों पर चर्चा हुई, इसे लेकर कोई फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन क्या अब यह समझा जाए कि महाराष्ट्र की राजनीति में जल्द ही कोई ज्वारभाटा आने वाला है। हालाँकि अभी तो सिर्फ अटकलें ही हैं।

    ज्ञात हो कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को शरद पवार और ए के एंटनी से मुलाकात की थी। इस बैठक में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे भी मौजूद थे। यह मुलाकातें इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि 19 जुलाई से संसद का मानसून सत्र आरंभ हो रहा है। सिंह लोकसभा में सदन के उपनेता भी हैं।