PM Modi
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बढ़ते कोरोना (Corona) मामलों के मद्देनजर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में होने वाली सभी रैलियां रद्द कर दी हैं। इस बात की जानकारी खुद प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है। मोदी कोरोना के हालात पर कल समीक्षा बैठक करेंगे।

    प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने के लिए वे उच्च स्तरीय बैठकों की अध्यक्षता करेंगे और इसलिए उन्होंने बंगाल की रैली स्थगित कर दी है।” 

    शुक्रवार को कोरोना पर अहम बैठक

    पीएम मोदी कल यानी शुक्रवार को सुबह 09:00 बजे इंटरनल मीटिंग करने वाले हैं। जबकि 10 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे। वहीं 12:30 बजे पीएम ऑक्सीजन बनाने वाली कंपनियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद दोपहर 03:00 बजे कोरोना पर अहम बैठक करेंगे।

    बता दें कि गुरुवार को पीएम मोदी ने ऑक्सीजन की आपूर्ति की समीक्षा करने और इसकी उपलब्धता को बढ़ाने के तरीकों और साधनों पर चर्चा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में अधिकारियों ने ऑक्सीजन आपूर्ति में सुधार के लिए पिछले कुछ हफ्तों में किए गए प्रयासों के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दी।

    देश में तीन लाख से अधिक नए मामले, 2104 नए मामले

    गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। एक दिन में तीन लाख से ज्यादा कोरोना मामले सामने आ रहे हैं। पिछले घंटे में देश में 3 लाख 14 हजार 853 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 2 हजार 104 लोगों ने अपनी जान गंवाई हैं।

    बंगाल में भी बिगड़ रहे हालात

    वहीं पश्चिम बंगाल की बात करें तो, बुधवार को यहां 10 हजार 774 मामले सामने आए थे, जबकि 58 लोगों की मौत हुई थी। यह अभी तक के एक दिन में सर्वाधिक मामले हैं।