Headless body of a woman found stuffed in a suitcase in Vasai near Mumbai, police launch investigations

    जींद: हरियाणा (Haryana) में उचाना हलके के अलीपुरा गांव में सोमवार सुबह एक निजी स्कूल (School) के संचालक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गांव अलेवा निवासी सुरेश (48) ने अलीपुरा गांव में एक विद्यालय खोला हुआ है और पिछले लगभग 20-22 साल से वह यहीं पर रह रहे थे।

    सोमवार सुबह सुरेश सैर के लिए निकले थे कि तभी कार सवार दो-तीन अज्ञात लोगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि सुरेश के भाई की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

    उन्होंने बताया कि, हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के क्षेत्रों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है और शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार करीब दो साल पहले सुरेश के बेटे साहिल की भी रोहतक के नेकीराम कॉलेज में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी और इस मामले में 12 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ था और सुरेश इस मामले में मुख्य गवाह था।