सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव (Punjab Assembly Elections 2022) होने हैं इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बड़ा दांव चल दिया है। इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ पहुंचे और उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है। केजरीवाल ने दिल्ली की तरह पंजाब (Punjab) में भी फ्री बिजली (Free Electricity) देने का वादा किया है। साथ ही कहा कि आप की सरकार बनने पर पुराने बिल भी माफ किए जाएंगे।  

    बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में लगभग सबसे महंगी बिजली पंजाब में मिलती है, जबकि पंजाब में बिजली बनती है इसके बावजूद सबसे महंगी बिजली पंजाब में क्यों मिलती है? क्योंकि बिजली कंपनी और पंजाब की सरकारी सत्ता में गंदी साठगाठ है। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनेगी तो आपको 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा और पंजाब में 24 घंटे बिजली मिलेगा।

    केजरीवाल ने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार बनी तो पहली कलम से 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त हो जाएगी और घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा। लेकिन 24 घंटे बिजली देने में हमें 3-4 साल समय लग जाएगा।