accident
Representative Picture

    जोधपुर: देश में रफ्तार के कहर की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं जिसमें लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है जो राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) से सामने आया है. जहां ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हुई है। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। जबकि 12 लोग घायल बताये जा रहे हैं।

    बता दें कि जोधपुर के फलोदी के बाप थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 11 पर यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां एक परिवार निजी बस से दिल्ली से जैसलमेर जा रहा था। इसी दौरान यहां सामने से आ रही ट्रक से बस की टक्कर हो गई। टक्कर कितनी जोरदार रही होगी इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बस के परखचे उड़ गए। इस घटना के बाद कई लोगों की लाशें सीटों में फंस गई थी। जिसे निकाला गया है। 

    ANI का ट्वीट-

    वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर मरने वाले लोगों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की है।

    अशोक गहलोत का ट्वीट-

    उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जोधपुर के बाप क्षेत्र में गाड़ना गांव के पास NH-11 पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।