एनसीपी: शरद पवार की हो सकती है हत्या, पत्रकार पर लगाया आरोप

महाराष्ट की राजनीति में नित नया भूचाल आ रहा है।ताजा घटनाक्रम में एनसीपी और इसके शरद पवार को लेकर है। ख़बरों के मुताबिक एनसीपी के ही एक वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत खाबिया ने पुणे पुलिस और साइबर सेल में एक

महाराष्ट की राजनीति में नित नया भूचाल आ रहा है।ताजा घटनाक्रम में एनसीपी और इसके शरद पवार को लेकर है। ख़बरों के मुताबिक एनसीपी के ही एक वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत खाबिया ने पुणे पुलिस और साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज करवाई है। उनकी शिकायत के मुताबिक, एनसीपी प्रमुख शरद पवार की हत्या की साज़िश की जा रही है।

लक्ष्मीकांत खाबिया के अनुसार उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो देखा है जिसमे शरद पवार की हत्या की साज़िश रची जा रही है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा इसी प्रकार की ऍम.ऍम कलबर्गी , गोविन्द पानसरे और नरेंद्र दाभोलकर की भी हत्या इस तरह के घटनाओं के चलते हुआ था। उन्होंने बताया की उनके एक पत्रकार मित्र भाऊ तोरसेकर ने यूट्यूब पर उक्त वीडियो शेयर किया था। उसमे ऐसे ही अनेक पोस्ट थे जिसमे शरद पवार और उनके परिवार के सदस्यों को गोली से भुनने की बात की जा रही है। उन्होंने पुलिस को तुरंत इस विषय पर सघन जांच करने और कार्रवाई करने की मांग की है।

एनसीपी नेता खाबिया, यह भी बताते हैं कि डीसीपी संभाजी कदम ने उन्हें आश्वासित किया है कि वे स्वयं इस मामले को देखेंगे। श्री खाबिया यह भी कहते हैं कि भाऊ तोरसेकर की यूट्यूब चैनल पर उनकी अभिव्यक्ति अथाह उत्तेजक है, और वह खुद ही शरद पवार की हत्या की साज़िश कर रहे हैं। उधर पत्रकार भाऊ तोरसेकर ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि उनके पोस्ट पर लोग क्या नकरात्मक बोल रहे हैं, उस पर उन्हें दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। उनके अनुसार उनके यूट्यूब वाले पोस्ट पर आ रहे कमेंट्स के वे जिम्मेदार नहीं उल्टा यह पुलिस का काम है कि वह इसकी जांच करें। फिलहाल पुणे पुलिस और साइबर सेल इसकी जांच कर रही है।