Showik Chakraborty's friend Suryadeep Malhotra, another accused got bail

मुंबई: मुंबई (Mumbai) की एक विशेष अदालत (Special Court) ने मादक पदार्थ (Drugs Case) से जुड़े मामले में संदिग्ध तस्कर समेत दो आरोपियों को मंगलवार को जमानत दे दी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद मादक पदार्थ से संबंधित मामले की जांच के दौरान संदिग्ध तस्कर को गिरफ्तार किया गया था।

दो आरोपियों में से एक सूर्यदीप मल्होत्रा (Suryadeep Malhotra) अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) का दोस्त है। मादक पदार्थ की रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत विशेष अदालत के न्यायाधीश जी बी गुराओ ने मल्होत्रा के साथ ही आरोपी अंकुश अनरेजा (Ankush Anreja) को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी।

मल्होत्रा को इस साल सितंबर में गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपियों को अदालत की अनुमति के बिना देश से बाहर नहीं जाने और सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करने का निर्देश दिया गया।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) के मुताबिक अनरेजा मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त था और अपने ग्राहकों तक इसे पहुंचाता था। केंद्रीय एजेंसी ने एनडीपीएस कानून की विभिन्न धाराओं के तहत रिया चक्रवर्ती, शौविक तथा कुछ अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। रिया तथा कुछ अन्य आरोपियों को पहले ही जमानत मिल चुकी है।