After Deepika Padukone, filmmaker Madhu Mantena's name surfaced, NCB is interrogating

Loading

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत के मामले में जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स (Drugs) कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) को पूछताछ के लिए बुलाया है।  मधु एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्तिथ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं जहां उनसे फिलहाल एनसीबी अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। 

सूत्रों के अनुसार, मधु मंटेना की कुछ चैट सामने आई है जिसमें वो जया साहा से ‘वीड’ (Weed) की डिमांड कर रहे हैं। जिसके जवाब देते हुए जया साहा ने कहा था कि ठीक है वीड भिजवा दूंगी । 

शहीद कपूर स्टारर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ (Udta Punjab) के निर्माता मधु मंटेना थे। एनसीबी की जांच में बॉलीवुड (Bollywood) के अलावा अब कुछ टीवी स्टार्स के नाम भी सामने आए हैं। इन्हे एनसीबी आनेवाले दिनों में पूछताछ के लिए बुला सकती है।    

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan), राकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आया है।  

कुछ टीवी स्टार्स भी आए जांच के दायरे में 

पिछले दिनों केजे और अनुज नाम के पेडलर्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।  इनकी पूछताछ में दो टीवी स्टार्स का नाम भी सामने आया है। खबर है कि एनसीबी अब अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए आनेवाले दिनों ने कुछ टीवी स्टार्स से पूछताछ कर सकती है। ऐसे में बुधवार को एनसीबी ने टीवी स्टार सनम जोहर से पूछताछ की वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार टीवी स्टार एबिगैल पांडे से भी एनसीबी ने पूछताछ की है।  एबिगैल पांडे सोशल मिडिया पर काफी फेमस हैं। वहीं सनम जोहर अपने डांस के लिए जाने जाते हैं।  एक डांस रिएलिटी शो में सनम और एबिगैल साथ नज़र आए थे।  

वहीं एनसीबी ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की थी। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स की कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं। ये चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी” के बीच कथित तौर पर हुए हैं। करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में एनसीबी पहले ही तलब कर चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के दृष्टिकोण को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक कथित गठजोड़ सामने आया था जिसकी जांच अब एनसीबी कर रही है।