Sushant Death Case: NCB to question Shruti Modi, Jaya Saha

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत के मामले में ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच में जुटी NCB ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) से पूछताछ को बीच में ही रोक दिया है। एनसीबी की SIT के एक सदस्य के कोरोना (Corona) संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को एनसीबी ऑफिस से घर वापस भेज दिया गया है। SIT के बाकि सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

एनसीबी ने मंगलवार को श्रुति मोदी और जया साहा (Jaya Saha) को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया था। सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी आज पूछताछ नहीं होगी। 

सुशांत डेथ केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

इससे पहले श्रुति मोदी से ईडी और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी है। जया सहा से ईडी ने पूछताछ की थी। जया का नाम रिया के ड्रग्स चैट में सामने आया था। सूत्रों के मुताबिक, 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया साहा को मैसेज में लिखा था, “कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा।”

बता दें कि, सुशांत के पिता केके सिंह की बिहार पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए गायब होने का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर ईडी अपनी अलग से जांच कर रही थी। जांच के दौरान ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। जांच के दौरान ईडी को रिया के कुछ डिलीटेड चैट्स रिकवर किए थे जिसके बाद ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ था। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने एफआईआर दर्ज की थी।