Chats about drugs in WhatsApp group, Deepika was the admin

Loading

मुम्बई: ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) (NCB) ने बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़े लोगों के ड्रग्स (Drugs) के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है।

अधिकारी ने बताया कि चितगोपेकर ‘केडब्ल्यूएएन’ टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की कर्मचारी हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड हस्तियों के मादक पदार्थों के कथित तौर पर सेवन करने की बाते सामने आई, जिसकी अब जांच की जा रही है।

सुशांत डेथ केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

राजपूत की ‘टैलंट मैनेजर’ जया साहा से भी सोमवार को एनसीबी ने पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि उनसे पूछताछ के दौरान एनसीबी को मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों की कथित भूमिकाओं की जानकारी मिली।

उन्होंने बतराया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट (WhatsApp Chat) में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं। एनसीबी ने अब तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। राजपूत (24) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून में मृत मिले थे।