Sushant Drugs Case: NCB's interrogation of Deepika's talent manager Karishma Prakash, cannot be arrested after getting ABA from court

Loading

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) दक्षिण मुंबई के एनसीबी ऑफिस पहुंचीं हैं। एनसीबी करिश्मा से ड्रग्स केस में जांच के दौरान उनके ड्रग्स पेडलर्स की जांच के दौरान नाम सामने आने को लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही एनसीबी की उनके घर पर हुई रेड के दौरान बरामद कुछ मात्रा में ड्रग्स को लेकर भी सवाल-जवाब कर रही है। कल भी एनसीबी ने करिश्मा से पूछताछ की थी।

करिश्मा को सेशंस कोर्ट से अग्रिम ज़मानत (Anticipatory Bail) मिल गई है। एनसीबी (NCB)  के दूसरी बार समन भेजने के बाद करिश्मा ने सेशंस कोर्ट का रुख किया था और अग्रिम ज़मानत की अर्ज़ी दाखिल की थी। करिश्मा प्रकाश को अंतरिम राहत देते हुए कोर्ट ने 7 नवंबर तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। अदालत ने उन्हें एनसीबी की जांच में सहयोग करने का आदेश दिया था।  

बता दें, पिछले दिनों एनसीबी ने करिश्मा को समन जारी किया था लेकिन समन जारी होने के बाद भी वे एनसीबी के सामने पेश नहीं हुईं थीं जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें दूसरा समन जारी किया था। NCB इससे पहले भी करिश्मा से पूछताछ कर चुकी है। एक बार दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर करिश्मा से पूछताछ की गई थी। दीपिका के साथ करिश्मा की कुछ चैट्स सामने आई थी जिसमें कथित रूप से ड्रग्स को लेकर बात बात की गई थी। हालांकि एनसीबी के पूछताछ के दौरान दीपिका ने ड्रग्स की बात से इंकार किया था और इन्हे सिगरेट के कोड वार्डस बताया था। दीपिका के जवाब से मिलते झूलते जवाब ही करिश्मा ने भी दिए थे।