This woman does not have one leg, yet she does heavy weightlifting alone, watching the video, you will also salute her spirit

    नई दिल्ली: कहा जाता है की इंसान अगर ठान ले तो कोई काम मुश्किल नहीं होता। ये महज़ मिसाल भर नहीं बल्कि हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा एक वीडियो (Video) साबित करता है कि, ये कहावत सच है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला (Woman), जिसका एक पैर नहीं है, वे जिम (Gym) में भारी भरकम वेट लिफ्ट कर रही है। हैरानी की बात ये है कि, वीडियो में इस महिला की मदद के लिए उसके आसपास कोई मौजूद नहीं है और वे अकेले ही वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) कर रही है। इस वीडियो को देखा हर कोई इस महिला की हिम्मत और जज़्बे दाद दे रहा है।

    वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स इस महिला के फिटनेस के प्रति डेडिकेशन को सलाम कर रहे हैं तो कई यूज़र्स वीडियो पर कमेंट्स करते हुए महिला की हिम्मत को देखते हुए उसकी जम कर प्रशंसा कर रहे हैं।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस इस वीडियो को को आईएएस ऑफिसर प्रियंका शुक्ल (IAS Priyanka Shukla) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “लहरों से डर कर..नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती..।”