6 people died road accident in Rajasthan
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में एक कार ट्रक से टकराने के बाद चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई।

Loading

जयपुर: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में शुक्रवार को एक कार ट्रक से टकराने के बाद चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायसिंह नगर) भंवरलाल ने बताया कि घटना खोखरावाली और सलेमपुरा के बीच हुई।

उन्होंने बताया कि घायल महिला को उपचार के लिये अनूपगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि कार सवार एक ही परिवार की पांच महिलाओं समेत छह लोग किकरावाली से गांव 86 जी बी में अपने रिश्तेदार के घर शोक सभा में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे, इस दौरान गांव 17 एसजेएम के पास ओवरटेक करते समय कार ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि कार में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कार चालक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान किकरावाली निवासी हेतराम (45) उनकी पत्नी सुनीता (42), रिश्तेदार लिखमादेवी (55), विद्यादेवी (40), कलावती देवी (48) और कार चालक शंकरलाल (38) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।