आफताब की ड्रग्स की आदत छुड़ाने के लिए श्रद्धा ने मांगी थी ‘इस’ TV एक्टर से मदद

    Loading

    नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिन ब दिन नए खुलासे हो रहे हैं। यह केस सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच टीवी एक्टर इमरान नाजिर खान (Imran Nazir Khan) ने कुछ शॉकिंग बातें बताई है। दरअसल, श्रद्धा वॉकर उनकी दोस्त थीं और श्रद्धा ने उन्हें करीब दो साल पहले बताया था कि, उनके बॉयफ्रेंड ड्रग्स लेते हैं और वह उसकी इस लत को छुड़वाना चाहती हैं। इमरान से श्रद्धा ने मदद मांगी थी। 

    इमरान नाजिर अपने होमटाउन कश्मीर गए हुए थे। इसी वजह से उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं थी। जब वह सोमवार को वापस मुंबई लौटे तब उन्होंने टीवी पर श्रद्धा वॉकर की मौत की खबर पता चली। जिसके बाद उनके होश उड़ गए। मीडिया में बात करते हुए इमरान नाजिर खान ने कहा, “मैं श्रद्धा को जानता था। फरवरी 2021 में उन्होंने मुझे बताया था कि वह एक खराब जिंदगी जी रही हैं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐈𝐦𝐫𝐚𝐧 𝐍𝐚𝐳𝐢𝐫 𝐊𝐡𝐚𝐧 ( خان ساب ) (@therealkhansab)

    इमरान आगे कहते हैं कि, श्रद्धा का बॉयफ्रेंड ड्रग एडिक्ट था और वह पिछले 2-3 सालों से ड्रग्स ले रहा था। आफताब के लिए उन्होंने मेरे से किसी रिहैब सेंटर के बारे में पूछा था। वह चाहती थीं कि आफताब रिहैब में जाए और ठीक हो जाए। मुझे श्रद्धा ने बताया था कि उनका रिहैब में कोई कांटेक्ट नहीं है, जिसकी मदद से वह आफताब के लिए मदद मांग सकें।” 

    बता दें कि, इमरान ने कई युवाओं की ड्रग्स की लत से बाहर आने में मदद की हुई है। उन्होंने श्रद्धा से वादा किया था कि वह उनकी मदद करेंगे, लेकिन फिर श्रद्धा ने शिफ्ट होने के बाद इमरान से कोई कांटेक्ट नहीं किया था। 

    ज्ञात हो कि,  आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Aeen Poonawala) ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर (Shraddha Walker) की हत्या की थी। उसने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया है। आफताब और श्रद्धा लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। इसी साल दोनों मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हुए थे। महरौली में किराए पर इन्होंने फ्लैट लिया था। हालांकि, दोनों के बीच अक्सर ही झगड़े होते रहते थे, लेकिन 18 मई को जब दोनों का शादी की बात पर झगड़ा हुआ तो आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी। जिसके बाद उसने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े कर उसे अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।