amritsar
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, सिंगर मूसेवाला (Singer Siddhu Moosewala) मर्डर में के मामले में आज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल 3 शार्प शूटर्स को आज अमृतसर में घेर लिया है। 

    जी हाँ, आज अटारी बॉर्डर से करीब 10 किमी दूर होशियारपुर में पंजाब पुलिस और शार्प शूटर के बीच एनकाउंटर हो रहा है। वहीं यहां 3 में से 2 गैंगस्टर की पहचान हो गई है जबकि अभी एक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनकाउंटर में पुलिस ने एक शार्प शूटर को मार भी गिराया है। इस हमले में अब तक 3 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। 

    इसके साथ ही पंजाब पुलिस द्वारा अमृतसर के अटारी में मुठभेड़ के दौरान जगरूप उर्फ रूपा (Jagroop Roopa killed) के मारे जाने की जानकारी आ रही है। बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद 52 दिन से वह फरार चल रहा था। वहीं दूसरी खबर के अनुसार, मुठभेड़ में एक पत्रकार को भी गोली लगी है।

    ऐसा भी बताया जा रहा है कि गैंगस्टर्स के पास भारी मात्रा में असलहा है जिस कारण से 2 घंटे से फायरिंग चल रही है। वहीं गैंगस्टर को टास्क फोर्स, स्पेशल ऑपरेशन सेल, आर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट के साथ-साथ पंजाब पुलिस के जवानों ने भी चौतरफा घेर लिया है।

    अटारी बॉर्डर के पास चीचा भाकनाकलां गांव की एक पुरानी हवेली के अंदर यह सभी गैंगस्टर छिपे बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इनकी तादाद 6-7 हो सकती है। बीते तकरीबन 3 घंटे से यह मुठभेड़ चल रही है।